A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तबीयत बिगड़ने पर गुरमीत राम रहीम को किया गया PGI में भर्ती, कोरोना की आशंका

तबीयत बिगड़ने पर गुरमीत राम रहीम को किया गया PGI में भर्ती, कोरोना की आशंका

जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रक्तचाप संबंधी समस्या होने के चलते कारावास के डॉक्टरों की सलाह के बाद बुधवार को रोहतक पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया।

<p>तबीयत बिगड़ने पर जेल...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO तबीयत बिगड़ने पर जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रोहतक के अस्पताल में भर्ती कराया गया 

चंडीगढ़: जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रक्तचाप संबंधी समस्या होने के चलते कारावास के डॉक्टरों की सलाह के बाद बुधवार को रोहतक पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जेल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 53 वर्षीय गुरमीत को सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की टीम की निगरानी में रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि गुरमीत द्वारा रक्तचाप संबंधी परेशानी की शिकायत के बाद जेल के डॉक्टरों ने उसकी जांच की, जिसके बाद उसे बेहतर उपचार के लिए रोहतक के सरकारी अस्पताल भेजा गया। बता दें कि इस मामले को लेकर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

दो महिलाओं के साथ बलात्कार का दोषी ठहराए जाने के बाद वर्ष 2017 से ही गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। रोहतक के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और गुरमीत को अलग वार्ड में रखा गया है। 

बताया जा रहा है कि पीजीआई में बाबा की कोरोना की जांच भी की गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है। राम रहीम पहले से ही शुगर व बीपी के मरीज हैं और वे लगातार दवाइयां भी ले रहे हैं ऐसे में जब उनकी तरफ से घबराहट की शिकायत की गई तो पुलिस प्रशासन ने उन्हें पीजीआई में भर्ती करवाने का फैसला लिया। आपको बता दें कि हाल ही में सुनारियां जेल में कोरोन का भयंकर विस्फोट हुआ है और कई कैदी पॉजिटिव पाए गए है। इस वजह से भी जेल प्रशासन को राम रहीम को अस्पताल में भर्ती करने का फैसला लेना पड़ा।

Latest India News