A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जयपुर: 5 वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में पिता की प्रेमिका और उसका भाई गिरफ्तार

जयपुर: 5 वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में पिता की प्रेमिका और उसका भाई गिरफ्तार

जयपुर आयुक्तालय के सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व घर से लापता हुई पांच वर्षीय बालिका की हत्या के मामले में पुलिस ने भाई-बहिन को गिरफ्तार किया है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

जयपुर: जयपुर आयुक्तालय के सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व घर से लापता हुई पांच वर्षीय बालिका की हत्या के मामले में पुलिस ने भाई-बहिन को गिरफ्तार किया है। युवती कथित तौर पर बालिका के पिता की प्रेमिका है। पुलिस ने शव को छुपाने मे सहयोग करने के लिए इनके नाबालिग भाई को भी निरूद्ध किया है।

पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि चार अप्रैल को अपने घर के पास से गायब हुई जान्हवी उर्फ डब्बू वर्मा का शव अगले दिन कॉलोनी में गटर के चैम्बर में एक जूट के बोरे में मिला था। उन्होंने कहा कि अपराधियों ने बालिका का अपहरण कर हत्या करके साक्ष्य मिटाने के लिए शव को चैंबर में डाला था। पुलिस ने इस मामले में जूली जयकुमार उर्फ एकता (20) उसके भाई जॉन आशीष (19) को गिरफ्तार किया है और शव को छुपाने में सहयोग करने के लिए एक बालक को निरूद्ध किया है।

उन्होंने बताया कि सांगानेर सदर के बक्शावाला की जेडीए कॉलोनी की एकता का अपने पड़ोसी और बालिका के पिता संजय वर्मा से प्रेम-प्रसंग था। उन्होंने बताया कि इसे लेकर संजय वर्मा की पत्नी अनिता का एकता से झगड़ा हुआ था और वह अनिता को सबक सिखाना चाहती थी। उन्होंने बताया कि इसी रंजिश के चलते एकता चार अप्रैल को बच्ची को अपने घर लेकर आयी और उसकी हत्या कर दी।

Latest India News