A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई, भोपाल और जयपुर सहित देश के 10 बड़े स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी, आतंकी चिट्ठी से एजेंसियां अलर्ट पर

मुंबई, भोपाल और जयपुर सहित देश के 10 बड़े स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी, आतंकी चिट्ठी से एजेंसियां अलर्ट पर

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से आई एक कथित चिट्ठी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।

<p>Jaish Threats </p>- India TV Hindi Jaish Threats 

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद की ओर से आई एक कथित चिट्ठी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। हरियाणा के रोहतक रेलवे स्‍टेशन के सुप्रिटेंडेंट को एक चिट्ठी मिली है, जिसमें देश के 10 प्रमुख रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। रोहतक रेलवे स्‍टेशन को यह चिटठी मसूद अहमद नाम के एक अनजान शख्‍स ने भेजी है। फिलहाल पुलिस इस बारे में जांच में जुट गई है। 

जैश के नाम से लिखे इस पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी गई है। 

जैश के नाम से भेजे गए इस पत्र में दशहरे पर बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी गई है। विस्‍फोट की धमकी देने वाला शख्‍स मसूद अहमद खुद को जैश का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। पुलिस इस पत्र की जांच में जुट गई है।

Latest India News