A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जामिया में गोली कांड के बाद मेट्रो के 3 स्टेशन बंद, गोली मारने वाले से हो रही है पूछताछ

जामिया में गोली कांड के बाद मेट्रो के 3 स्टेशन बंद, गोली मारने वाले से हो रही है पूछताछ

जामिया में हुई फायरिंग में जामिया विश्वविद्यालय का एक छात्र घायल हुआ है

Jama Masjid ITO and Delhi Gate metro station closed after Jamia Firing incident - India TV Hindi Jama Masjid ITO and Delhi Gate metro station closed after Jamia Firing incident

नई दिल्ली। दिल्ली के जामिया में फायरिंग की घटना के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन ने एहतिआत के तौर पर 3 मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया है। दिल्ली मेट्रो ने जामा मस्जिद, आईटीओ और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशनों में एहतिआत के तौर पर प्रवेश और निकासी पर रोक लगा दी है। जामिया में हुई फायरिंग में जामिया विश्वविद्यालय का एक छात्र घायल हुआ है। फायरिंग करने वाले लड़के को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस थाने में हिरासत में रखा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। घायल छात्र को पास के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और ऐसा बताया गया है कि उसे मामूली चोट आई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक फायरिंग करने वाला लड़का पहले लगभग 20-25 सेकेंड तक हवा में पिस्तौल (देसी कट्टा) को लहराता रहा और फिर उसने एक दूसरे लड़के पर गोली चला दी जिसमें गोली लगने वाला लड़का मामूली रूप से घायल हुआ। 

बता दें कि 15 दिसंबर को जब से जामिया में हिंसा हुई थी उसके बाद से प्रदर्शन चल रहे हैं। पुलिस जामिया कैम्पस से पहले होली फैमिली और सुखदेवविहार तक मौजूद रहती है। पुलिस आगे नहीं जाती और न चैकिंग करती है। आने जाने वाली की चेकिंग नहीं होती है क्योंकि ये रास्ता जामिया के आगे शाहीन बाग की तरह रिहाइशी इलाके में जाता है। 

Latest India News