A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, लिखा- Hacked by Dark Knight to support jamia students..

जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, लिखा- Hacked by Dark Knight to support jamia students..

देश की बेहतरीन यूनिवर्सिटी में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट को हैक कर लिया गया है। गुरुवार की रात को वेबसाइट हैक करने के बाद हैकर्स ने वेबसाइट के होम पेज को पूरी तरह व्हाइट कर दिया...

<p>Jamia Millia Islamia University</p>- India TV Hindi Jamia Millia Islamia University

नई दिल्ली: देश की बेहतरीन यूनिवर्सिटी में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट को हैक कर लिया गया है। गुरुवार की रात को वेबसाइट हैक करने के बाद हैकर्स ने वेबसाइट के होम पेज को पूरी तरह व्हाइट कर दिया और उसपर ''Hacked by Dark Knight to support jamia students.. Jai Hind!'' लिख दिया। भी तक किसी व्यक्ति या संगठन ने हैकिंग की जिम्मेदारी नहीं ली है।

jamia website hacked

गौरतलब है कि विवादों में घिरे संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और देश भर में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) लागू करने के प्रस्ताव के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर गुरुवार को चौथे दिन भी प्रदर्शन जारी रहा। प्रदर्शनकारियों ने विश्वविद्यालय के गेट नंबर सात के बाहर भारत का एक बड़ा सा मानचित्र टांगा, जिसमें उन स्थानों को चिह्वित किया गया, जहां अन्य विश्वविद्यालयों के छात्र भी सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

रविवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन का चौथा दिन है। सोमवार और मंगलवार को हजारों छात्रों ने सड़कों पर उतरकर रविवार को पुलिस द्वारा जामिया के पुस्तकालय के अंदर आंसू गैस छोड़ने और बिना इजाजत के विश्वविद्यालय परिसर में प्रवेश करने के मामले की जांच की मांग की। जामिया के छात्रों और पुलिसकर्मियों समेत कई प्रदर्शनकारी रविवार की हिंसा में जख्मी हुए थे। हिंसा में डीटीसी की चार बसों को आग लगा दी गई थी और 100 से ज्यादा निजी गाड़ियां और पुलिस की 10 बाइकों को भी क्षतिग्रस्त किया गया था।

Latest India News