A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जामिया हिंसा मामले में भी शरजील को गिरफ्तार कर सकती है दिल्ली पुलिस, लैपटॉप से बरामद किए गए विवादित पोस्टर

जामिया हिंसा मामले में भी शरजील को गिरफ्तार कर सकती है दिल्ली पुलिस, लैपटॉप से बरामद किए गए विवादित पोस्टर

शरजील इमाम पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान शरजील इमाम के घर से कुछ पोस्टर और लैपटॉप बरामद किया है।

Sharjeel Imam- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Sharjeel Imam

 नई दिल्ली। शरजील इमाम पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने जांच के दौरान शरजील इमाम के घर से कुछ पोस्टर और लैपटॉप बरामद किया है। दावा किया जा रहा है कि शरजील इमाम ने ये पोस्टर 14 दिसंबर को बनाए और उसी दिन सर्कुलेट कर दिए। इन पोस्टर्स में लिखा है कि CAA और NRC के खिलाफ 3 बजे जामिया विश्वविद्यालय पर इकट्ठा हों और मार्च में हिस्सा लें।

Image Source : Posterशरजील इमाम के लैपटॉप से बरामद पोस्टर

इसके बाद 15 दिसम्बर को जमिया में हिंसा हुई। ये विवादित पोस्टर शरजील के लैपटॉप से भी बरामद हुए हैं। लिहाजा, अब क्राइम ब्रांच जामिया हिंसा में भी शरजील को गिरफ्तार कर सकती है। शरजील के लैपटॉप से बरामद इस पोस्टर में लिखा गया था कि सारे मुस्लिमों को एकसाथ मिलकर CAA, NRC का विरोध करना चाहिए।

पोस्टर्स में ये भी लिखा था कि पहले कश्मीर, फिर बाबरी मस्जिद, और अब CAB हुआ। हजारों मुसलमान नौजवान तैयार हैं दिल्ली को डिस्टर्ब करने के लिए, जिससे International Media का अटेंशन मिलेगा। पोस्टर्स मे लिखा है कि जमिया मिलिया के स्टूडेंट्स ने 3 बजे कॉल बुलाया है। सभी आएं। क्राइम ब्रांच ने अब तक की जांच में शरजील के मोबाइल और लैपटॉप को बरामद कर Whatsapp ग्रुप से जुड़े 15 लोगों की पहचान की है और पुछताछ के लिये बुलाया है। कई छात्र जामिया और अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के हैं।

Latest India News