A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू-कश्‍मीर: सोपोर मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्‍मू-कश्‍मीर: सोपोर मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू- कश्मीर के सोपोर जिले में में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, एहतियात के तौर पर इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्‍मू-कश्‍मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी- India TV Hindi जम्‍मू-कश्‍मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सोपोर के बहरामपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, एहतियात के तौर पर इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को गुरुवार की देर रात कुछ आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी। उसके बाद सेना ने अपना ऑपरेशन शुरू किया। खबरों के मुताबिक दो स्थानीय आतंकी इस गांव में छुपे हुए थे जिसके सुरक्षा बलों ने गांव को घेर लिया और आतंकियों को पकड़ने या मार गिराने की कार्रवाई शुरु किया। साथ ही सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान भी चला रही थी।

बड़ी संख्‍या में सुरक्षा बलों को मौके पर तैनात किया गया है। दोनों ओर से फायरिंग हो रही थी। यह मुठभेड़ सोपोर जिले के ड्रुसू गांव में हुआ।

वहीं उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरूवार दोपहर हिज्ब के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी हिज्ब से जुड़े हुए थे। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के खुम्रियाल इलाके में पहले से मिले इनपुट्स के आधार पर एसएसपी कुपवाड़ा (ऑपरेशन) शफकत हुसैन की अगुवाही में जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सेना की 28 आरआर और 41 आरआर के साथ मिलकर इलाके में एक नाका लगाया था।

तलाशी के दौरान एक गाड़ी में सवार आतंकियों ने नाके पर तैनात जवानों पर फायरिंग की जिसके जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की गई और एक भीषण मुठभेड़ हुई। जिसमे हिज्ब के दो स्थानीय आतंकी मार गिराए गया।

Latest India News