A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, 4 दिनों में गोलीबारी में 3 जवान शहीद

पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, 4 दिनों में गोलीबारी में 3 जवान शहीद

सीमा पर अलग अलग इलाकों में लगातार गोलीबारी की जा रही है जिसमें अब तक 3 जवान शहीद हो चुके हैं। शनिवार और रविवार को भी राजौरी जिले में सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में दो सैन्यकर्मी पाकिस्तानी स्नाइपरों की गोली का शिकार बने थे

पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, 4 दिनों में गोलीबारी में 3 जवान शहीद- India TV Hindi पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, 4 दिनों में गोलीबारी में 3 जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना का एक और जवान शहीद हो गया जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। पिछले कई दिनों से पाकिस्तान की ओर से सीमा पर अलग अलग इलाकों में लगातार गोलीबारी की जा रही है जिसमें अब तक 3 जवान शहीद हो चुके हैं। शनिवार और रविवार को भी राजौरी जिले में सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में दो सैन्यकर्मी पाकिस्तानी स्नाइपरों की गोली का शिकार बने थे जबकि एक दिन पहले इसी तरह के एक हमले में जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में सेना के एक पोर्टर की जान चली गई थी।

प्रवक्ता ने कहा कि सोमवार को शाम सवा पांच बजे नियंत्रण रेखा पर कृष्णा घाटी सेक्टर (मेंढर) में बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक सैनिक शहीद हो गया जबकि एक अन्य घायल हो गया। लांस नायक एंटोनी सेबस्टियन केएम फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गया था और बाद में उन्हें शहादत मिली।

उन्होंने कहा कि हवलदार मारी मुथु डी गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी हो गए उन्हें तत्काल वहां से निकालकर चिकित्सकीय सहायता दी गई और पुंछ के सैन्य अस्पताल ले जाया गया। केरल के रहने वाले 34 वर्षीय लांस नायक एंटोनी के परिवार में उनकी पत्नी हैं।

Latest India News