A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: बडगाम से जवान लापता होने की खबर को सेना ने बताया गलत, कहा सुरक्षित है हमारा सिपाही

जम्‍मू कश्‍मीर: बडगाम से जवान लापता होने की खबर को सेना ने बताया गलत, कहा सुरक्षित है हमारा सिपाही

सीमा पार से जारी तनाव के बीच जम्मू कश्मीर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां सेना के एक जवान के लापता होने की खबर है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में रहने वाला सेना का यह जवान छुट्टियों पर अपने घर गया था।

<p>jawan missing</p>- India TV Hindi Image Source : PTI jawan missing

जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम से जवान के गायब होने की खबर का सेना ने खंडन किया है। इससेे पहले खबर मिली थी कि जम्‍मू कश्‍मीर से सेना का एक जवान लापता है।  बताया जा रहा है कि जम्‍मू कश्‍मीर के बडगाम जिले में रहने वाला सेना का यह जवान छुट्टियों पर अपने घर गया था। शुक्रवार से यह जवान गायब बताया जा रहा है। लेकिन सेना ने कहा है कि यह खबर पूरी तरह से भ्रामक है। और सेना का जवान पूरी तरह से सुरक्षित है।  

इससे पहले जवान मोहम्‍मद यासीन के परिवार ने पुलिस को बताया था कि कुछ लोग काजीपुरा चाद्रूला स्थित उनके घर पर पहुंचे और यासीन को अपने साथ ले गए। उसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं है। फिलहाल जवान की तलाश जारी है। 

पिछले साल जून में, आतंकियों ने औरंगजेब नाम के एक जवान को ईद पर पुंछ स्थित अपने घर जाते समय अगवा कर लिया गया था, बाद में उसे गोली मार दी गई थी। औरंगजेब 44 राष्‍ट्रीय रायफल में तैनात था। इसके बाद ही आतंकियों ने दो पुलिस कर्मियों और एक सीआरपीएफ जवान को भी गोली मार दी थी, ये जवान भी छुट्टियों पर अपने घर गए थे।

Latest India News