A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कठुआ रेप केस: पुलिस की जांच पर सवाल करने वाले वीडियो पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की सफाई- कभी नही की CBI जांच की मांग

कठुआ रेप केस: पुलिस की जांच पर सवाल करने वाले वीडियो पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की सफाई- कभी नही की CBI जांच की मांग

मीर की यह टिप्पणी ऐसे वक्त में सामने आई है जब भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को सुबह ही एक वीडियो जारी किया जिसमें कथित तौर पर उन्हें कठुआ बलात्कार मामले की पुलिस जांच को प्रेरित बताते हुए और उसके खिलाफ लोगों के प्रदर्शन का बचाव करते हुए देखा गया।

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi कांग्रेस की जम्मू - कश्मीर इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर।

जम्मू: कांग्रेस की जम्मू - कश्मीर इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने रविवार को दावा किया कि उनकी मांग पर ही कठुआ बलात्कार के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और कहा कि उन्होंने इस मामले में राज्य पुलिस की जांच पर कभी सवाल नहीं उठाए। मीर की यह टिप्पणी ऐसे वक्त में सामने आई है जब भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को सुबह ही एक वीडियो जारी किया जिसमें कथित तौर पर उन्हें कठुआ बलात्कार मामले की पुलिस जांच को प्रेरित बताते हुए और उसके खिलाफ लोगों के प्रदर्शन का बचाव करते हुए देखा गया। 

उन्होंने कहा , “ यह एक पुराना वीडियो है। मैंने वह बयान मार्च में दिया था। उन्होंने कहा कि यह मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपियों और अन्य की गिरफ्तारी ( कठुआ मामले में ) से पहले का था। ’’ भगवा पार्टी ने राहुल गांधी से मीर को हटाने की भी मांग की। मीर ने को बताया , “ यह मेरे बयान के बाद ही था कि मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड , सांजी राम और अन्य को गिरफ्तार किया गया। मैंने कभी जांच ( अपराध शाखा की ) पर सवालिया निशान नहीं लगाए। मैंने कभी सीबीआई जांच की मांग नहीं की। ”

 भाजपा के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान चलाए गए इस वीडियो में मीर संवाददाताओं से कथित रूप से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि स्थानीय लोगों का मानना है कि जांच प्रेरित थी और मुख्य अपराधी अब भी आजाद घूम रहे हैं।
 

Latest India News