Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के...

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

मौके से मिल रही खबरों के मुताबिक आर्मी की 42 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ 180 बटालियन साथ मिलकर आतंकियों से लोहा ले रही है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 05 Mar 2019, 9:54:23 IST

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने कल से ही आतंकियों को घेर रखा है। सुरक्षाबल सोमवार सुबह से ही इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद से ही सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं जिसके बाद शाम को यहां आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

ये मुठभेड़ त्राल के रेशी मोहल्ले में शुरू हुई। माना जा रहा है कि तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है और अब तक एक आतंकी को ढेर किया जा चुका है। अभी भी दो आतंकियों के छिपे होने का संभावना है।

Related Stories

मौके से मिल रही खबरों के मुताबिक आर्मी की 42 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ 180 बटालियन साथ मिलकर आतंकियों से लोहा ले रही है। वहीं दूसरी ओर भारतीय सेना को पाकिस्तान की ओर से फायरिंग का सामना करना पड़ रहा है। पुंछ के केरण और कस्बा में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन