A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप की अदालत: महबूबा ने कठुआ रेप केस की जांच पर दिखाई संतुष्टि, CBI जांच की मांग पर दिया ये जवाब

आप की अदालत: महबूबा ने कठुआ रेप केस की जांच पर दिखाई संतुष्टि, CBI जांच की मांग पर दिया ये जवाब

कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ मंदिर में गैंगरेप करने का आरोप है।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi जम्मू और कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कठुआ रेपकेस पर राजनीति को दुखद बताया। 

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो आप की अदालत की इस हफ्ते की मेहमान जम्मू और कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने कठुआ रेपकेस पर राजनीति को दुखद बताया। आठ साल की बच्ची के साथ की गई बर्बरता पर महबूबा काफी भावुक दिखी साथ ही इस केस पर बीजेपी के साथ उनके मतभेद साफ नजर आए। इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवाल पर महबूबा ने कहा कि," आज भी अगर ये वाकया याद आता है तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। मैंने इस पूरे विवाद पर सबसे कम बोला क्योंकि मेरी भी दो बच्चियां है। हमारे मुल्क का झंडा, इतना सम्मानित झंडा, जिसको हम सलाम करते हैं और जिनपर रेप का आरोप था उनके समर्थन में उसे लेकर चले गए।"

इस पूरे केस की जांच पर उठ रहे सावलों पर महबूबा ने कहा कि, "ये तो कोर्ट तय करेगा, लेकिन जिस तरह से क्राइम ब्रान्च ने इस केस की जांच की वो बेहद अच्छे तरह से की।" इसके बाद क्राइम ब्रांच में शामिल अधिकारियों पर आतंक समर्थक होने के लग रहे आरोपों पर महबूबा ने कहा कि,"एक तो एसएसपी जाला है। जो कश्मीरी पंडित है। आपको लगता है कि वो आतंकियों का समर्थक हो सकता है।' साथ ही इस केस की सीबीआई जांच की मांग पर महबूबा ने कहा कि जो पीड़ित परिवार है वो तय करेंगे की वो किस जांच से संतुष्ट है। महबूबा मुफ्ती ने इस केस का हिन्दू मुस्लिम भाईचारा बिगाड़ने के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। 

 

Latest India News