A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकवादी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के 5 आतंकवादी ढेर

फिलहाल गांव में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं दूसरा एनकाउंटर सोपोर में चल रहा है जहां एक से दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें आतंकियों से मुकाबला कर रही हैं।

militants-encounter- India TV Hindi militants-encounter

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकवादी मारे गए। पहला एनकाउंटर बडगाम में हो रहा है जबकि दूसरा एनकाउंटर सोपोर में चल रहा है। मारे गए पांचों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं। बताया जा रहा है कि फुटलीपोरा पखेरपोरा इलाके में सेना ने सुबह से ही आतंकियों को घेर लिया था जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग हुई जिसमें पांच आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

फिलहाल गांव में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं दूसरा एनकाउंटर सोपोर में चल रहा है जहां एक से दो आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें आतंकियों से मुकाबला कर रही हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया। सुरक्षाबलों को करीब आता देख उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाई। पुलिस ने कहा कि पखेरपोरा चौक में सेना की भीड़ के साथ झड़प में एक किशोर घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभियान के दौरान सुरक्षाबल के एक जवान को चोटें आई हैं जबकि प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो युवक घायल हो गए। प्रदर्शनकारी आतंकवाद रोधी अभियान को बाधित करने की कोशिश कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामुला जिले में सोपोर इलाके के बोमई में एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए जिले में इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Latest India News