A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले का सिलसिला जारी है। बारामूला में शनिवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। बारामूला के सलूसा इलाके में चल रहे एनकाउंटर में अभी भी 2-3 आतंकी घिरे हुए हैं।

Jammu and Kashmir: Terrorist killed in encounter with security forces in Baramulla; operation underw- India TV Hindi Image Source : FILE Jammu and Kashmir: Terrorist killed in encounter with security forces in Baramulla; operation underway

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले का सिलसिला जारी है। बारामूला में शनिवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। बारामूला के सलूसा इलाके में चल रहे एनकाउंटर में अभी भी 2-3 आतंकी घिरे हुए हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि इलाके में अभी भी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चल रहा है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में सीआरपीएफ नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था। इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर और दो सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। 

वहीं सर्च ऑपरेशन में दो आतंकी भी मारे गए थे। आतंकियों ने बारामुला के क्रेरी इलाके में नापाक हरकत को अंजाम दिया था। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर कई राउंड फायर किए। 

मारे गए आतंकियों से एक AK-47 राइफल और 2 पिस्टल मिले थे। कश्मीर के आईजीपी ने बताया, मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर मारा गया। ये पुलिस और सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है।

Latest India News