A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर भाजपा अध्‍यक्ष का बयान, '15 अगस्‍त को जम्‍मू कश्‍मीर से लेकर लद्दाख में फहराएंगे तिरंगा'

जम्‍मू कश्‍मीर भाजपा अध्‍यक्ष का बयान, '15 अगस्‍त को जम्‍मू कश्‍मीर से लेकर लद्दाख में फहराएंगे तिरंगा'

जम्मू कश्मीर में केंद्र सरकार की सुरक्षा संबंधी एडवाइजरी के बाद पिछले 24 घंटों से घांटी का माहौल तनावपूर्ण हैं। अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। साथ ही पर्यटकों को घाटी खाली करने के लिए कहा गया है।

<p>Jammu Kashmir</p>- India TV Hindi Jammu Kashmir

जम्‍मू कश्‍मीर में केंद्र सरकार की सुरक्षा संबंधी एडवाइजरी के बाद पिछले 24 घंटों से घांटी का माहौल तनावपूर्ण हैं। अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। साथ ही पर्यटकों को घाटी खाली करने के लिए कहा गया है। इस बीच सरकार और राजनीतिक दलों द्वारा भड़काउ बयान न देने और अफवाह न फैलाने का आह्वान किया है। इसी बीच जम्‍मू कश्‍मीर के बीजेपी अध्‍यक्ष रवींद्र रैना के एक बयान से खलबली मच गई है। 

रैना ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि 15 अगस्त को भाजपा पूरे कश्मीर में तिरंगा फहराएगी और आतंकियों की साजिश सफल नहीं होने देंगे। उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर में जम्‍मू, श्रीनगर से लेकर लद्दाख तक गली गली में तिरंगा फहराने की योजना है। रैना के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी प्रत्‍येक पंचायत में तिरंगा लहराने जा रही है। 

जम्मू और कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने शुक्रवार को कहा कि अमरनाथ यात्रा तय कार्यक्रम के अनुसार 15 अगस्त तक जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम पहले ही कर लिए गए हैं और भय का कोई माहौल नहीं है.जम्मू और कश्मीर सरकार ने पर्यटकों, अमरनाथ यात्रियों को घाटी में रहने की अवधि में कटौती करने का आदेश दिया है. सरकार ने पर्यटकों, अमरनाथ यात्रियों को सलाह दी है कि वे जल्द से जल्द घाटी से लौटने के लिए जरूरी कदम उठाएं।

Latest India News