A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में पूर्ण कोरोना कर्फ्यू का ऐलान, इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सब बंद

जम्मू-कश्मीर में पूर्ण कोरोना कर्फ्यू का ऐलान, इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सब बंद

पूरे जम्मू-कश्मीर में आज रात 8 बजे से 26 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। राज्यपाल ऑफिस की ओर से यह आदेश जारी किया गया है।

जम्मू-कश्मीर में पूर्ण कोरोना कर्फ्यू का ऐलान, इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सब बंद- India TV Hindi Image Source : PTI जम्मू-कश्मीर में पूर्ण कोरोना कर्फ्यू का ऐलान, इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सब बंद

श्रीनगर: कोरोना वायरस महामारी ने पूरे देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को घुटनों पर ला दिया है। हर रोज जितने नए केस आ रहे हैं, उनके मुकाबले बहुत ही कम संख्या में कोरोना वायरस के मौजूदा मरीज ठीक हो रहे हैं। स्थिति यह हो गई है कि बड़े-बड़े अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड नहीं हैं, ऑक्सीजन नहीं है, दवाइयां कम पड़ने लगी हैं। ऐसे में कई प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश पाबंदियां बढ़ा रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर में कोरोना के कारण भयानक होती स्थिति को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है। पूरे जम्मू-कश्मीर में आज रात 8 बजे से 26 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा। राज्यपाल ऑफिस की ओर से यह आदेश जारी किया गया है। कोरोना कर्फ्यू के दौरान जरूरी और आपातकाल सेवाओं को छूट रहेगी। इनके अलावा सब बंद रहेगा।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के कार्यालय की ओर से कहा गया, "केंद्रशासित प्रदेश में आज रात 8 बजे से 26 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक पूर्ण कोरोना कर्फ्यू रहेगा। आवश्यक और आपातकालीन सेवाओं की अनुमति दी जाएगी। सभी बाजार, वाणिज्यिक संस्थान बंद रहेंगे।"

Latest India News