A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकियों से मुक्त हुआ जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला, आखिरी आतंकवादी मसूद भी ढेर

आतंकियों से मुक्त हुआ जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला, आखिरी आतंकवादी मसूद भी ढेर

जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला अब आतंकियों से मुक्त हो गया है। डोडा जिला जम्मू इलाके में हैं। यहां हिजबुल मुजाहिद्दीन का आखिरी एक कमांडर आतंकी मसूद एक्टिव था, जिसे सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया।

<p>आतंकियों से मुक्त...- India TV Hindi आतंकियों से मुक्त हुआ जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला, आखिरी आतंकवादी मसूद भी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर का डोडा जिला अब आतंकियों से मुक्त हो गया है। डोडा जिला जम्मू इलाके में हैं। यहां हिजबुल मुजाहिद्दीन का आखिरी एक कमांडर आतंकी मसूद एक्टिव था, जिसे सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में मसूद के अलावा लश्कर के दो आतंकियों को भी मौत के घाट उतारा गया है।

यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रुनीपोरा के खुलचोहार में हुआ। इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने मिलकर तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इनमें लश्कर के दो आतंकी और एक हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर आतंकी मसूद था। इन आतंकियों के पास से 1 ऐके 47 रायफल और 2 पिस्तौल बरामद हुई हैं।

बताया जा रहा है कि गुप्‍त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने खुलचोहर इलाके में कार्रवाई की। इस दौरान आतंकवादियों से मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। इसके बाद आंतकियों की पहचान की गई, जिसमें पता चला की उनमें से एक आतंकी मसूद है, जो जम्मू के जिले डोडा में एक्टिव था।

मसूद की मौत के साथ ही जम्मू का डोडा जिला आतंकियों से मुक्त हो गया है। मसूद पर डोडा में रेप केस भी दर्ज था। लेकिन, वह सुरक्षाबलों से छिपकर भागा फिर रहा था।

Latest India News