A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बुर्का पहनकर आए आतंकियों ने बैंक से 5 लाख लूटे

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में बुर्का पहनकर आए आतंकियों ने बैंक से 5 लाख लूटे

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। आतंकी बुर्का पहनकर बैंक में घुसे और 5 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के अरवानी इलाके में वारदात को अंजाम दिया है।

anantnag- India TV Hindi anantnag

अनंतनाग: कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पुलिस के बड़े अफसर ने कहा था कि लश्कर-ए-तैयबा लुटेरों का टोला है। आज जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुई एक वारदात से वो बात फिर से सच साबित हुई है। अनंतनाग में आतंकी हथियारों के साथ बैंक में घुसे और लाखों रुपये लूटकर ले गए। सबसे हैरानी की बात ये है कि ये लुटेरे आतंकी बुर्का पहनकर आए थे।

ये सनसनीखेज वारदात जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में हुई। आतंकियों के घुसते ही बैंक में खलबली मच गई। सभी कर्मचारियों और ग्राहकों ने आतंकियों के कहने पर हाथ खड़े कर लिए। बुर्के वाला पहला आतंकी एक हाथ में इंसास राइफल लिए और दूसरे हाथ में बैग लिए बैंक के भीतरी हिस्से की तरफ बढ़ रहा था। दूसरा आतंकी बैंक के गेट पर हाथों में एके-47 ताने खड़ा हो गया। एक तीसरा आतंकी भी इसी बीच बैंक में घुसने की कोशिश करता है लेकिन उसके पास कोई हथियार नहीं थावो नकाब ओढ़े अंदर घुसता है।

हाथ में एके-47 ताने दूसरा आतंकी किसी बात पर नाराज होकर एक काउंटर पर जोर से लात मारता है इसके बाद बैंक का कैशियर डर के मारे सारे पैसे आतंकी के हवाले कर देता है। जबकि ऑरेंज कलर के कपड़े से मुंह ढके तीसरा आतंकी गेट पर बाकी लोगों पर नजर बनाए हुए था। वो किसी को बाहर नहीं जाने दे रहा है और सबको बैठने को कहता है।

बुर्का पहनकर आए इन आतंकियों ने ये वारदात आज दिनदहाड़े करीब बारह बजे की। मिनटों के भीतर-लूटपाट करते हुए ये आराम से चलते बने। बाद में पता चला कि बैंक का करीब पांच लाख रुपये लूट ले गए आतंकी। इन बुर्के वाले आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के अरवानी इलाके में ये वारदात की।

फिलहाल सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और लुटेरे आतंकियों की तलाश की जा रही है।

देखिए वीडियो-

Latest India News