A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीरः त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद बम से उड़ाया मकान, तीसरा आतंकी भी ढेर, देखिए वीडियो

जम्मू-कश्मीरः त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद बम से उड़ाया मकान, तीसरा आतंकी भी ढेर, देखिए वीडियो

जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा के त्राल इलाके में गुरुवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

<p>Encounter</p>- India TV Hindi Image Source : AP Encounter

जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा के त्राल इलाके में गुरुवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस एन्काउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों की ये पुलवामा जिले के त्राल में चेवा उलर के जंगलों में चल रही है। इस बीच सुरक्षाबलों ने उस मकान को बम से उड़ा दिया है, जहां ये आतंकी छिपे हुए थे। इस बीच सुरक्षाबलों ने एक आतंकी के शव बरामद कर लिए हैं। आतंकियों के पास से 2 ऐके 47 रायफल बरामद की है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान ने मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोज दल पर गोलियां चला दीं और जवाब में दल ने भी गोलियां चलाईं। 

अधिकारी ने बताया कि रातभर घेराबंदी जारी रखी गई और शुक्रवार तड़के एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया गया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान और वह किस संगठन से जुड़ा हुआ था, इसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है। साथ ही बताया कि अभियान अब भी जारी है। 

Latest India News