A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर; हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर में LoC के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर; हथियारों का जखीरा बरामद

जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया।

Jammu-Kashmir: Two terrorists killed in an encounter near LoC in Naugam sector- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Jammu-Kashmir: Two terrorists killed in an encounter near LoC in Naugam sector

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया। रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि आज सुबह, सैनिकों को उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधि दिखी।

उन्होंने बताया कि सैनिकों ने तेजी से घात लगाकर हमला किया जिसमें दो आतंकवादी मार गिराए गए। साथ ही उन्होंने बताया कि मौके से दो एके-47 राइफल और युद्ध में इस्तेमाल की जाने जैसी सामग्रियां जब्त की गईं।

सेना के एक अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान इस तरफ आतंकवादियों को धकेलने के लिए बेताब है क्योंकि इस साल पाकिस्तान प्रायोजित सैकड़ों आतंकवादी कश्मीर घाटी में मारे गए हैं और उनकी ताकत कमजोर की गई है लेकिन एलओसी पर पेट्रोलिंग के साथ सभी इलाके हाई अलर्ट पर हैं और हम उनका हर प्रयास विफल कर रहे हैं।

Latest India News