A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुंजवान आर्मी कैंप हमले में घायल मेजर ने होश आते ही कहा, आतंकी कहां हैं ?

सुंजवान आर्मी कैंप हमले में घायल मेजर ने होश आते ही कहा, आतंकी कहां हैं ?

जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के दौरान ऑपरेशन में शामिल घायल मेजर अभिजीत ने होश में आते ही सबसे पहले यही सवाल...

Major Abhijeet- India TV Hindi Major Abhijeet

नई दिल्ली: जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के दौरान ऑपरेशन में शामिल घायल मेजर अभिजीत ने होश में आते ही सबसे पहले यही सवाल किया कि आतंकी कहां हैं? मेजर अभिजीत कर्नल रोहित सोलंकी के साथ पूरे ऑपरेशन को लीड कर रहे थे। एनकाउंटर के दौरान अभिजीत के सिर में गहरी चोट लगी थी। उनका जम्मू के ऊधमपुर कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने पांच घंटे तक ऑपरेशन किया। एक ऑपरेशन और करना है। चार दिन बाद आज मेजर अभिजीत को होश आया। अस्पताल में डॉक्टर्स से बात की और अपने परिवारवालों से मिले। होश में आते ही मेजर अभिजीत ने डॉक्टर्स से एनकाउंटर के बारे में पूछा। इसके बाद उन्होंने रिपोर्टर्स से भी बात की। मेजर अभिजीत ने कहा कि अब वे अच्छा महसूस कर रहे हैं। दोबारा ठीक होकर..जल्द से जल्द अपनी यूनिट में लौटना चाहते हैं। सुंजवान के जिस ऑपरेशन इसी ऑपरेशन में नौ लोग घायल भी हुए थे उसमें.मेजर अभिजीत भी शामिल थे।

मेजर अभिजीत ने कहा, 'मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं...मुझे सॉलिड फूड मिल रहा है..मैं आज दो बार चला ...कुर्सी पर बैठ सका..मैं नर्स, मेडिकल डॉक्टर्स, सर्जन से आसानी से बात कर पा रहा हूं...मैं अपनी पत्नी से भी बात कर पा रहा हूं..मेरी हालत अच्छी है...पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं...यहां आने के बाद पिछले दो दिन से मेरा काफी ख्याल रखा गया है..और तीन चार डॉक्टर्स हैं..नर्स हैं...जो हमेशा मेरे साथ रहते हैं...और मुझे चला रहे हैं ...खिला रहे हैं..बैठा रहे हैं...अच्छा ख्याल रख रहे हैं...एक घंटी भी लगा रखी है..जैसे भी परेशानी होती है..दबा दो...वो आ जाते हैं मदद के लिए..काफी अच्छा लग रहा है...'।

मेजर अभिजीत का पूरा परिवार आर्मी में है। उनके पिता रिटायर्ड कर्नल हैं। आज रिटायर फौजी ने अपने घायल बेटे से बात की। उसे हौसला दिया। अभिजीत के पिता कर्नल समरविजय सिंह ने कहा कि फौजी का बेटा है इतनी आसानी से हार नहीं मानेगा। वक्त लगेगा लेकिन जल्दी ठीक होकर फिर मोर्चे पर लौटेगा।

Latest India News