A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलवामा हमला: जम्मू में आतंकी वारदात के खिलाफ बंद से जनजीवन प्रभावित

पुलवामा हमला: जम्मू में आतंकी वारदात के खिलाफ बंद से जनजीवन प्रभावित

जम्मू में JCCI के अलावा NPP और VHP ने भी बंद का आवाह्न किया था।

जम्मू में आतंकी वारदात के खिलाफ बंद से जनजीवन प्रभावित | PTI- India TV Hindi जम्मू में आतंकी वारदात के खिलाफ बंद से जनजीवन प्रभावित | PTI

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में CRPF जवानों की शहादत के बाद से पूरे देश में पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार को घाटी में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में बुलाए गए बंद के कारण जनजीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। आपको बता दें कि पुलवामा में गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 37 जवान शहीद हो गए। 

बंद का आह्रान जम्मू चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (JCCI) द्वारा किया गया है जो स्थानीय व्यापारियों और उद्योगपतियों की एक प्रभावशाली संस्था है। JCCI के अध्यक्ष बी. राजेश गुप्ता ने बताया, ‘हम इस वीभत्स हमले की निंदा करते हैं और इस हमले में अपने प्रियजनों को खोने वालों परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं। हम समाज के सभी वर्गो से पारंपरिक सौहार्द और भाईचारे को बनाए रखने की भी अपील करते हैं।’ आपको बता दें कि जम्मू में JCCI के अलावा NPP और VHP ने भी बंद का आवाह्न किया था।

JCCI बंद की अपील के जवाब में शहर की सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान और सार्वजनिक परिवहन बंद हैं। प्रशासन ने शहर में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया है जबकि फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन की गति को धीमा कर दिया गया है। प्रशासन ने जम्मू के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

Latest India News