A
Hindi News भारत राष्ट्रीय JD(U) का RJD पर बड़ा हमला, 'जिनको जवाब देना है वो कान में रुई डाले हुए हैं'

JD(U) का RJD पर बड़ा हमला, 'जिनको जवाब देना है वो कान में रुई डाले हुए हैं'

जेडीयू नेता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव मामले पर आरजेडी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनको जवाब देना है वो कान में रुई डाले हुए हैं। हमारे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है।

Lalu Nitish- India TV Hindi Lalu Nitish

 पटना: बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल JD(U) और RJD के बीच तल्खियां काफी बढ़ चुकी हैं। आज शुक्रवार को JD(U) प्रवक्ता के बयान में ये तल्खियां साफ नजर आईं। JD(U) प्रवक्ता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव मामले को लेकर RJD पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिनको जवाब देना है वो कान में रुई डाले हुए हैं। हमारे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हम तो उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आ रहा है। सीबीआई का छापे पड़ते ही चेहरे का रंग उड़ गया। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के खिलाफ केस दर्ज होने और सीबीआई छापे के बाद जेडीयू ने आरजेडी से जवाब मांगा था और चार दिनों का वक्त दिया था लेकिन अभी तक जेडीयू को जवाब नहीं मिला है।

आपको बता दें कि JD(U) ने RJD को तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर 4 दिनों में फैसला लेने को कहा था। साथ ही यह भी कहा था कि अगर इस दौरान RJD कोई फैसला नहीं लेती है तो JDU फिर इस पर चर्चा के बाद खुद ही कोई फैसला लेगी।

सूत्रों के मुताबिक JD(U) की बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार पर सख्त रुख का संदेश दिया था। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक करियर में भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई है। सूत्रों के मुताबिक JD(U) ये चाहती थी कि तेजस्वी के भविष्य पर RJD ही फैसला करे। JD(U) ने कहा था कि आरोपों पर तेजस्वी यादव को जनता के सामने जवाब देना चाहिए। हालांकि बाद में जब तेजस्वी यादव मीडिया के सामने आए तो उन्होंने इसे केंद्र सरकार की साजिश करार दिया और कहा कि जब मेरी मूंछें भी नहीं आई थीं उस समय मैं भ्रष्टाचार करूंगा क्या?

Latest India News