A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मंत्री के कोरोना पॉजिटव होने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को किया होम क्वारन्टीन

मंत्री के कोरोना पॉजिटव होने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को किया होम क्वारन्टीन

मुख्यमंत्री सोरेन के साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को खुद को होम क्वारंटाईन रहने का अनुरोध किया है।

<p>Hemant Soren</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Hemant Soren

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारन्टीन कर लिया है। मुख्यमंत्री सोरेन के साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को खुद को होम क्वारंटाईन रहने का अनुरोध किया है। मुख्यमंत्री आवास में प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बताया कि हाल ही में वे राज्य के मंत्री, पेयजल एवं स्वास्थ, विभाग, मिथलेश ठाकुर के संपर्क में आये थे। कल शाम श्री ठाकुर का रिम्स में कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। साथ ही टुंडी के विधायक मथुरा महतो भी कोरोना पॉजिटिव हैं। मुख्यमंत्री ने दोनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और इनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

झारखंड में मंत्री से विधायक तक कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। राज्‍य सरकार के पेयजल स्‍वच्‍छता मंत्री को मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके अलावा राज्‍य की सत्‍तारुढ़ पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा के टुंडी विधायक  भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वे एक दिन पूर्व ही एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से मिले थे। ऐसे में राज्‍य के कई मंत्रियों और विधायकों पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। अब आगे की जांच में कई वीवीआइपी के कोरोना की चपेट में आने का अंदेशा बना हुआ है।

Latest India News