A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सोरेन ने बीसीसीआई से की धोनी के फेयरवेल मैच की मांग, कहा पूरा झारखंड करेगा मेजबानी

सोरेन ने बीसीसीआई से की धोनी के फेयरवेल मैच की मांग, कहा पूरा झारखंड करेगा मेजबानी

मूलत: झारखंड के रांची के रहने वाले धोनी द्वारा सन्यास की घोषणा के बाद से झारखंड के प्रशंसकों में निराशा का माहौल है।

ms dhoni- India TV Hindi Image Source : FILE Jharkhand CM Soren demands BCCI a farewell match for MS dhoni

देश के महानतम कप्तानों में से एक और सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने आज सन्यास की घोषणा कर सभी को स्तब्ध कर दिया। मूलत: झारखंड के रांची के रहने वाले धोनी द्वारा सन्यास की घोषणा के बाद से झारखंड के प्रशंसकों में निराशा का माहौल है। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी के सम्मान में एक फेयरवेल मैच करनवाने की मांग रख दी है। 

धोनी के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद ट्वीट करते हुए हेमंत सोरेन ने लिखा कि देश और झारखण्ड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही ने आज अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है।हम सबके चहेते झारखण्ड का लाल माही को नीली जर्सी पहने नहीं देख पायेंगे।पर देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूँ हमारे माही का एक फ़ेयरवेल मैच राँची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बनेगा।

हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से अपील करते हुए कहा कि माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाये जिसकी मेजबानी पूरा झारखण्ड करेगा। 

मैं पल दो पल का शायर हूं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है। उन्होंने वीडियो में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की तस्वीरें शेयर की हैं। बैकग्रांउड में मैं पल दो पल का शायर हूं गाना चल रहा है। 

Latest India News