A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जवानों के हत्यारों को पाताल से भी ढूंढकर ठिकाने लगाएंगे: झारखंड पुलिस महानिदेशक

जवानों के हत्यारों को पाताल से भी ढूंढकर ठिकाने लगाएंगे: झारखंड पुलिस महानिदेशक

लातेहार में नक्सली हमले में शहीद जवानों को शनिवार को यहां श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पुलिस महानिदेशक कमल नयन चौबे ने संकल्प जताया कि जवानों के हत्यारों को पुलिस पाताल से भी ढूंढ निकालेगी और उन्हें ठिकाने लगाया जायेगा।

<p>लातेहार में नक्सली...- India TV Hindi Image Source : PTI लातेहार में नक्सली हमले में शहीद जवानों को शनिवार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई

लातेहार: लातेहार में नक्सली हमले में शहीद जवानों को शनिवार को यहां श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पुलिस महानिदेशक कमल नयन चौबे ने संकल्प जताया कि जवानों के हत्यारों को पुलिस पाताल से भी ढूंढ निकालेगी और उन्हें ठिकाने लगाया जायेगा। शुक्रवार को लातेहार नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को पुलिस लाइन में शनिवार को श्रद्धांजलि दी गई।

इस अवसर पर उपस्थित पुलिस महानिदेशक कमल नयन चौबे ने कहा कि मै कोई समय या कैलेंडर निर्धारित नहीं करता हूं। परंतु इस घटना को अंजाम देने वाले माओवादी बचेंगे नहीं। जिन नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें पुलिस पाताल से भी ढूंढ कर निकालेगी और उन्हें ठिकाने लगाया जायेगा। चौबे ने कहा कि गश्ती दल पर हमला कर नक्सलियों ने अपनी हताशा का परिचय दिया है। 

उन्होंने कहा कि सभी नक्सलियों की पहचान हो गयी है। बाद में पुलिस महानिदेशक शहीदों के परिजनों से भी मिले और उनसे संवेदना प्रकट की। जवानों के परिजनों को उन्होंने आश्वस्त किया कि विभाग उनके साथ है। डीजीपी ने कहा कि होमगार्ड के जवानों को भी सरकारी प्रावधान के अनुसार 1 सप्ताह के अंदर पूरा मुआवजा दिया जाएगा। 

श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान पुलिस महानिरीक्षक ऑपरेशन संजय लाटेकर, साकेत सिंह समेत राज्य के कई अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। माओवादियों ने चंदवा में शुक्रवार की रात पीसीआर वाहन से गश्त पर निकली पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस घटना में पुलिस बल के एएसआई सुकरा उरांव, होमगार्ड का जवान जमुना प्रसाद, शंभू प्रसाद और सिकंदर सिंह शहीद हो गए थे।

Latest India News