A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस के कारण 15 दिनों तक झारखंड हाईकोर्ट बंद, कोर्ट मीटिंग के बाद लिया गया निर्णय

कोरोना वायरस के कारण 15 दिनों तक झारखंड हाईकोर्ट बंद, कोर्ट मीटिंग के बाद लिया गया निर्णय

कोरोना को लेकर झारखंड हाइकोर्ट एहतियात के तौर पर 15 दिनों तक हाइकोर्ट कोर्ट बन्द रखने का फैसला लिया गया है। अब अगले 15 दिन सिर्फ ज़रूरी केस की होगी सुनवाई होगी।

Jharkhand High Court closed due to Coronavirus outbreak for next 15 days- India TV Hindi Jharkhand High Court closed due to Coronavirus outbreak for next 15 days

रांची: कोरोना वायरस को लेकर झारखंड हाइकोर्ट एहतियात के तौर पर 15 दिनों तक बन्द रखने का फैसला लिया गया है। अब अगले 15 दिन सिर्फ ज़रूरी केस की होगी सुनवाई होगी। झारखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस डॉक्टर रवि रंजन की अध्यक्षता में बुलाई गई फुल कोर्ट मीटिंग में यह फैसला लिया गया है। भारत में 17 मार्च दोपहर 2 बजे तक कोरोना वायरस के 126 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना वायरस से संक्रमित मुम्बई के 64 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई। महाराष्ट्र में कोविड-19 से मौत का यह पहला मामला है। बीएमसी प्रमुख प्रवीण परदेशी ने बताया कि मृतक का मुम्बई के सरकारी कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के अलावा उसको स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याएं भी थीं। इससे पहले स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया था कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गई। भारत में इस वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है।

Latest India News