A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये

झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये

झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कैलाश प्रसाद देव और उनके रिश्तेदार परमानंद सिंह को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद यहां राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया है।

<p>Jharkhand High Court Justice corona positive </p>- India TV Hindi Image Source : FILE Jharkhand High Court Justice corona positive 

रांची। झारखंड उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कैलाश प्रसाद देव और उनके रिश्तेदार परमानंद सिंह को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद यहां राजेन्द्र आयुर्विग्यान संस्थान (रिम्स) में भर्ती कराया गया है। उच्च न्यायालय के न्यायाधीश कैलाश प्रसाद देव ने स्वयं सूचित किया कि वह और उनके रिश्तेदार आज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। 

कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले वह झारखंड उच्च न्यायालय के पहले न्यायाधीश हैं। इससे पूर्व झारखंड उच्च न्यायालय के कुछ कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये थे जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से उच्च न्यायालय में हर तरह के मामलों की सुनवाई स्थगित कर दी गयी थीं और आज ही उच्च न्यायालय में मुकदमों की ऑनलाइन सुनवाई एक बार फिर प्रारंभ हुई है। 

न्यायमूर्ति देव ने बताया कि उनके अन्य परिजनों की भी अब कोरोना वायरस के लिए जांच की गयी है और उनके रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। इस बीच आज दोपहर बाद जब न्यायमूर्ति देव को रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती करने ले जाया गया तो उन्होंने वहां की व्यवस्था को देखकर असंतोष व्यक्त किया। 

Latest India News