A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड: हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगुलेटर गायब

झारखंड: हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगुलेटर गायब

झारखंड के हजारीबाग स्थित ‘हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल’ से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर एवं 60 रेगुलेटर गायब होने के मामले में पुलिस ने विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर जांच शुरू कर दी है

झारखंड: हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगुलेटर गायब- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE झारखंड: हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर और रेगुलेटर गायब

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग स्थित ‘हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल’ से 186 ऑक्सीजन सिलेंडर एवं 60 रेगुलेटर गायब होने के मामले में पुलिस ने विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर जांच शुरू कर दी है और प्राथमिकी में नामज़द एक वार्ड बॉय समेत पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन सिलेंडरों एवं रेगुलेटरों के गायब होने के मामले में हजारीबाग के अनुमंडल पुलिस अधिकारी महेश प्रजापति के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है और उन्होंने मामले में जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक पुलिस ने अस्पताल के वार्ड बॉय सुरेन्द्र कुमार यादव समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में वर्तमान समय में डेढ़ सौ से अधिक कोविड मरीजों का इलाज चल रहा है। 

पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से 60 लोगों की मौत
झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 60 लोगों की मौत हुई है जबकि कोविड-19 के 2507 नए मामले आए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कोरोना वायरस से सभी तक कुल 3,18,009 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें से 2,79,946 लोग अभी तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं, 33,524 लोगों का फिलहाल इलाज चल रहा है जबकि 4539 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है। बुलेटिन के अनुसार, राज्य में पिछले 24 घंटों में 55,172 नमूनों की जांच की गयी जिनमें से 2507 में संक्रमण की पुष्टि हुई। मंगलवार को रांची में संक्रमण के 292 नये मामले आए हैं, जबकि पूर्वी सिंहभूम में 392 और हजारीबाग में 215 नये मामले आए हैं। 

भाषा

Latest India News