A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों ने बस अड्डे पर फेंका बम, मंत्री नईम बाल-बाल बचे

जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों ने बस अड्डे पर फेंका बम, मंत्री नईम बाल-बाल बचे

इससे पहले रामबन जिले में अद्धसैनिक बल के एक शिविर में संदेहास्पद गोलीबारी में सशस्त्र सीमा बल एसएसबी के एक जवान की मौत हो गई जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। रामबन के एसएसपी मोहन लाल ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि यह आतंक

kashmir-encounter- India TV Hindi kashmir-encounter

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आज आतंकवादियों ने हमला किया। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई है। हमला पुलिस की बस पर ग्रेनेड से हुआ जिसमें तीन नागरिकों की मौत हो गई जबकि सीआरपीएफ के 7 जवान समेत 17 पुलिसवाले घायल हुए हैं। ग्रिनेड हमले में जम्मू-कश्मीर सरकार के मंत्री नईम अख्तर बाल-बाल बच गए। इस हमले में नईम अख्तर का ड्राइवर घायल हुआ है। ये भी पढ़ें: ‘तीन दिन बाद यानी 23 सितम्बर को धरती से टकराएगा ग्रह, वो होगा विनाश का दिन’

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि खबर है कि ग्रेनेड हमला 11 बजकर 45 मिनट पर हुआ। हमले में दो लोग मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। जम्मू-कश्मीर के लोक निर्माण मंत्री अख्तर इस हमले में बाल-बाल बच गए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मंत्री नईम अख्तर एक योजना का शुभारंभ करने पहुंचे हुए थे। इसके बाद आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया।

इससे पहले रामबन जिले में अद्धसैनिक बल के एक शिविर में संदेहास्पद गोलीबारी में सशस्त्र सीमा बल एसएसबी के एक जवान की मौत हो गई जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। रामबन के एसएसपी मोहन लाल ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि यह आतंकी हमला था या फिर यह साथी की हत्या का मामला है।

उन्होंने कहा, आज शाम रामबन जिले की बनिहाल पट्टी में एसएसबी शिविर में संदेहास्पद परिस्थितियों में गोलीबारी हुई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। एसएसबी को इस इलाके में रेलवे की एक सुरंग निर्माण के काम में लगी निर्माण कंपनी की सुरक्षा में लगाया गया है।

Latest India News