A
Hindi News भारत राष्ट्रीय JNU में बवाल, लेफ्ट और ABVP से जुड़े कई छात्र घायल, LG अनिल बैजल और CM केजरीवाल ने कही ये बात

JNU में बवाल, लेफ्ट और ABVP से जुड़े कई छात्र घायल, LG अनिल बैजल और CM केजरीवाल ने कही ये बात

राजधानी नई दिल्ली स्थित JNU कैंपस में रविवार को जमकर बवाल हुआ। इस दौरान ABVP और AISA के जुड़े छात्रों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट में दोनों पक्ष के कई छात्र घायल हो गए हैं।

JNU- India TV Hindi Image Source : TWITTER JNU में बवाल

नई दिल्ली। राजधानी नई दिल्ली स्थित JNU कैंपस में रविवार को जमकर बवाल हुआ। इस दौरान ABVP और AISA के जुड़े छात्रों के बीच मारपीट हुई। इस मारपीट में दोनों पक्ष के कई छात्र घायल हो गए हैं। इस मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “जेएनयू में हुई हिंसा के बारे में जानकर मैं बहुत हैरान हूं। छात्रों ने बेरहमी से हमला किया। पुलिस ने तुरंत हिंसा को रोका और शांति बहाल की। अगर हमारे छात्र एकतरफा परिसर के अंदर सुरक्षित नहीं रहेंगे तो देश कैसे आगे बढ़ेगा?”

अरविंद केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि माननीय एलजी से बात की और उनसे आग्रह किया कि वो दिल्ली पुलिस को माहौल सामान्य करने का निर्देश दें। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं।

वहीं LG अनिल बैजल ने ट्वीट कर कहा कि छात्रों और शिक्षकों के खिलाफ जेएनयू में हिंसा बेहद निंदनीय है। छात्रों और शिक्षकों के खिलाफ जेएनयू में हिंसा बेहद निंदनीय है। कानून और व्यवस्था बनाए रखने और हिंसा के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को जेएनयू प्रशासन के साथ समन्वय में सभी संभव कदम उठाने का निर्देश दिया। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Latest India News