A
Hindi News भारत राष्ट्रीय JNU में हिंसा के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस

JNU में हिंसा के खिलाफ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मशाल जुलूस

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने रायसीना रोड स्थित युवा कांग्रेस के मुख्यालय से इंडिया गेट तक यह जुलूस निकाला।

JNU- India TV Hindi Image Source : PTI Members of Indian Youth Congress (IYC) during a torchlight procession against the violence inside JNU campus.

नई दिल्ली। कांग्रेस की युवा इकाई ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा के खिलाफ सोमवार को मशाल जुलूस निकाला और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने रायसीना रोड स्थित युवा कांग्रेस के मुख्यालय से इंडिया गेट तक यह जुलूस निकाला।

श्रीनिवास ने कहा, ‘‘पुलिस ने छात्रों पर हमला करने वालों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। यह शर्म की बात है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार ने कार्रवाई के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘जब भी छात्र और युवा आवाज उठाते हैं तो उन पर लाठी चलाई जाती है। इनको शर्म आनी चाहिए कि ये युवाओं की आवाज दबा रहे हैं। हम युवाओं के साथ खड़े हैं।’’ 

Latest India News