A
Hindi News भारत राष्ट्रीय JNU: 5 हजार से ज्यादा छात्रों ने करवाया नए सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन

JNU: 5 हजार से ज्यादा छात्रों ने करवाया नए सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में जारी विवाद के बीच 5 हजार से ज्यादा छात्रों ने नए सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। इस बात की जानकारी जेएनयू की तरफ से दी गई।

JNU- India TV Hindi Image Source : PTI  Admin block of JNU Campus in New Delhi

नई दिल्ली। जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में जारी विवाद के बीच 5 हजार से ज्यादा छात्रों ने नए सेमेस्टर के लिए रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। इस बात की जानकारी जेएनयू की तरफ से बयान जारी कर  दी गई। बयान में कहा गया कि यह स्पष्ट है कि छात्रों को विश्वविद्यालय के सामान्य कामकाज में बिना किसी रुकावट के अपनी अकादमिक गतिविधियों में भाग लेना है।

बयान में जेएनयू के सभी स्कूलों के डीन और विशेष केंद्रों के अध्यक्षों ने यूनिवर्सिटी के सभी छात्रों और शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से बचना चाहिए जो विश्वविद्यालय के कामकाज के माहौल में बाधा उत्पन्न करे।

इससे पहले दोपहर में मीडिया से बातचीत के दौरन JNU VC जगदीश कुमार ने कहा कि शीतकालीन सेमेस्टर का पहला दिन शुरू हो चुका है और 50% से अधिक छात्रों ने अपने छात्रावास का बकाया भुगतान कर दिया है, कक्षाएं शुरू हो गई हैं। सभी छात्रों से अपील है कि वे रजिस्ट्रेशन करें, नहीं तो इससे एक अकादमिक वर्ष का नुकसान होगा।

Latest India News