A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सिद्धू के मामले में अब नहीं झुकेगी कांग्रेस, नए अध्यक्ष को लेकर मंथन शुरू- सूत्र

सिद्धू के मामले में अब नहीं झुकेगी कांग्रेस, नए अध्यक्ष को लेकर मंथन शुरू- सूत्र

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस आलाकमान ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए मंथन भी शुरू कर दिया है।

jolt to Navjot singh sidhu congress thinking to appoint new president says sources सिद्दू के मामले म- India TV Hindi Image Source : PTI सिद्दू के मामले में अब नहीं झुकेगी कांग्रेस, नए अध्यक्ष को लेकर मंथन शुरू- सूत्र

नई दिल्ली. पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद भी कांग्रेस में बवाल जारी है। कल राज्य में पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया था। अभी तक खबरें आ रही थीं कि नवजोत सिंह सिद्धू को बनाया जाएगा। लेकिन अब सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, अब कांग्रेस आलाकमान ने तय किया है कि वो नवजोत सिंह सिद्धू के मामले में नहीं झुकेगा।

सूत्रों का दावा है कि आलाकमान ने इस पूरी तकरार में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के रुख को सही माना है। इसी वजह से पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत का चंडीगढ़ दौरा भी फिलहाल टाल दिया गया है। फिलहाल पंजाब में उपजे विवाद को खत्म करने के लिए हरीश चौधरी को पंजाब भेजा गया है।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस आलाकमान ने अपने नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए मंथन भी शुरू कर दिया है। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट कुलजीत नागरा और लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का नाम नए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में आगे चल रहा है।

Latest India News