A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: डिप्टी सीएम के सामने पत्रकारों की पिटाई, सवाल पूछने पर भड़के तेजस्वी यादव

VIDEO: डिप्टी सीएम के सामने पत्रकारों की पिटाई, सवाल पूछने पर भड़के तेजस्वी यादव

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी में उनके सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि जब तेजस्वी यादव और तेजप्रताप कैबिनेट की मीटिंग के बाद सचिवालय से बाहर निकल रहे थे उसी समय पत्रकारों ने तेजस्वी से सवाल पूछना शुरू कर दिया।

Journalist manhandled- India TV Hindi Journalist manhandled

पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मौजूदगी में उनके सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार की जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि जब तेजस्वी यादव और तेजप्रताप कैबिनेट की मीटिंग के बाद सचिवालय से बाहर निकल रहे थे उसी समय पत्रकारों ने तेजस्वी से सवाल पूछना शुरू कर दिया। इसी दौरान तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने एक स्थानीय चैनल के कैमरामैन को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान अन्य पत्रकारों ने बीचबचाव की कोशिश की। बीचबचाव करनेवाले पत्रकारों से भी मारपीट की गई। इस दौरान तेजस्वी मूकदर्शक बनकर पूरे घटनाक्रम को देखते रहे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने पत्रकारों और मीडिया को गुंडा भी कहा। 

वीडियो में देखें कैसे तेजस्वी के सुरक्षकर्मियों ने पत्रकारों को पीटा

दरअसल जेडीयू की ओर से तेजस्वी पर फैसला लेने के लिए 4 दिनों का अल्टीमेटम दिए जाने के बाद पहली बार कैबिनेट मीटिंग में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार आमने-सामने थे। कैबिनेट की बैठक के बाद तेजस्वी जैसे ही सचिवालय से बाहर निकले पत्रकारों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया। इस दौरान तेजस्वी यादव मीडिया पर भड़क उठे और पत्रकारों को गुंडा कह दिया। तेजस्वी के इस बयान पर पत्रकारों ने उनसे पूछा कि किस आधार पर आप मीडिया कर्मियों को गुंडा कह रहे हैं। इसी दौरान तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों से मारपीट शुरू कर दी। 

उधर बीजेपी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा यह घटना को 90 के दशक की याद दिलाती है जब चारा घोटाले के बाद लालू पत्रकारों से इसी तरह का व्यवहार करते थे। वहीं पत्रकार एकजुट होकर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

Latest India News