A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला-' 2005 से 2009 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से कितने पैसे मिले?

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला-' 2005 से 2009 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से कितने पैसे मिले?

चीनी दूतावास के जरिये राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले डोनेशन के आरोपों पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला।

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला-' 2005 से 2009 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से कितने पैसे मिले?- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला-' 2005 से 2009 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से कितने पैसे मिले?

नई दिल्ली: चीनी दूतावास के जरिये राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले डोनेशन के आरोपों पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस से और खासतौर से राजीव गांधी फाउंडेशन से जुड़े लोगों पर सवाल उठाते हुए कहा कि निजी ट्रस्ट में विदेश में पैसा लेना गलत है, ये पैसा क्यों लिया गया? 

नड्डा ने कहा कि चीन के साथ भारत का व्यापार घाटा 2004 में 1.1 अरब डॉलर का था जो बढ़कर 2013-14 में 36.2 अरब डॉलर हो गया, क्या इसके एवज में कांग्रेस को लाभ मिला? उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए कि 2005 से 2009 तक राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से कितने पैसे मिले? इसके साथ ही उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि कांग्रेस पार्टी और चीन की कम्यूनिस्ट पार्टी के बीच क्या संबंध है? 

 नड्डा ने कहा कि चीन और कोरोना वायरस संकट की आड़ में सोनिया गांधी को उन सवालों से नहीं बचना चाहिए जो देश जानना चाहता है 

आपको बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी राजीव गांधी फाउंडेशन को चीनी दूतावास से मिले डोनेशन को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कांग्रेस एवम गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला था। 

Latest India News