A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जज विवाद: जस्टिस रंजन गगोई ने कहा, 'न्यायपालिका पर कोई संकट नहीं'

जज विवाद: जस्टिस रंजन गगोई ने कहा, 'न्यायपालिका पर कोई संकट नहीं'

कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करनेवाले सुप्रीम कोर्ट के चार जजों में से एक जस्टिस रंजन गगोई ने कहा है कि न्यायपालिका पर कोई संकट नहीं है।

Justice Tarun Gagoi- India TV Hindi Image Source : PTI Justice Tarun Gagoi

नई दिल्ली: कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करनेवाले सुप्रीम कोर्ट के चार जजों में से एक जस्टिस रंजन गगोई ने कहा है कि न्यायपालिका पर कोई संकट नहीं है। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के चार सीनियर जज मीडिया के सामने आये थे और जस्टिस चेलामेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई सवाल खड़े किये। पूरी प्रेस कॉंफ्रेस को जस्टिस चेलामेश्वर से संबोधित किया और बाकी जस्टिस उनकी बात से सहमति जताते रहे। 

जस्टिस चेलामेश्वर ने कहा, “ये किसी भी देश के इतिहास में एक अभूतपूर्व घटनाक्रम है खासतौर से हमारे देश में। ये न्यायपालिका जैसी संस्था के इतिहास में भी असाधारण घटना है। हमें इस बात की जरा भी खुशी नहीं हो रही है कि हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाने के लिए मजबूर होना पड़ा लेकिन पिछले कुछ महीने से सुप्रीम कोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कुछ महीनों के दौरान कई ऐसी बातें हुईं हैं, जो नहीं होनी चाहिए थी।”

इसके बाद जस्टिस रंजन गोगोई ने आज यह बयान जारी किया है कि न्यायपालिका पर कोई संकट नहीं है। रंजन गगोई के इस बायान से लोग काफी राहत महसूस कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस बयान के बाद अब यह मामला सुलझता हुआ नजर आ रहा है। बार काउंसिल की बैठक में भी इस मामले को गंभीर मानते हुए इसे जल्द सुलझाने पर चर्चा हुई।

Latest India News