A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू यादव को सजा सुनाने वाले जज की गाड़ी का एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे

लालू यादव को सजा सुनाने वाले जज की गाड़ी का एक्सिडेंट, बाल-बाल बचे

शिवपाल सिंह फिलहाल गोड्डा कोर्ट में जिला एवं सत्र न्यायधीश हैं। लालू यादव को सजा सुनाने के समय वह सीबीआई अदालत के न्यायधीश थे।

Judge shivpal singh survives in car accident- India TV Hindi Judge shivpal singh survives in car accident

रांची। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के चारा घोटाले के में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को जिस जज ने सजा सुनाई थी, वह जज शिवपाल सिंह सोमवार को रांची में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे हैं। शिवपाल सिंह फिलहाल गोड्डा कोर्ट में जिला एवं सत्र न्यायधीश हैं। लालू यादव को सजा सुनाने के समय वह सीबीआई अदालत के न्यायधीश थे।

मिली जानकारी के मुताबिक रांची के रेडियम रोड़ पर उनकी अल्टो कार को एक तेज रफ्तार अल्टो कार ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर में उनकी गाड़ी का बोनट, हेटलाइट और बंपर क्षतिग्रस्त हुए। हालांकि गाड़ी को हुए नुकसान के अलावा उन्हें इस दुर्घटना में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। गौरतलब है कि चारा घोटाले के कई मामलों में लालू प्रसाद यादव को शिवपाल सिंह ने सजा सुनाई थी. शिवपाल सिंह यूपी के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक टक्कर मारने वाला व्यक्ति अपने कार के साथ तुरंत फरार हो गया, दुर्घटना के बाद जस्टिस शिवपाल सिंह ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। स्थानीय लालपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

Latest India News