Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय सलवार कमीज पहनकर घर में घुसा...

सलवार कमीज पहनकर घर में घुसा था बुजुर्गों की हत्या का आरोपी, सूट-बूट में निकला था बाहर

देश की राजधानी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में बीते दिनों हुई बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 Jan 2019, 14:15:13 IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में बीते दिनों हुई बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा है कि हिरासत में लिया गया 17 वर्षीय आरोपी सलवार कमीज पहन घर में दाखिल हुआ था और हत्या करने बाद अगले दिन वह सूट-बूट में घर से बाहर निकला था। पुलिस ने 27 जनवरी को वीरेंद्र कुमार खनेजा और उनकी पत्नी सरला खनेजा का शव उनके घर से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या के अगले दिन दंपत्ति की नौकरानी को गिरफ्तार किया था और उसके नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि नौकरानी ने ही बुजुर्ग दंपत्ति के घर का दरवाजा खोला था ताकि उसका बेटा घर में दाखिल हो सके। पुलिस के मुताबिक नौकरानी के बेटे ने बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की और घर में रखे गहने लूट लिए। इसके बाद उसने वीरेंद्र के घर आने का इंतजार किया और फिर उनकी भी हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद अगले दिन जब आरोपी घर से बाहर निकला तब उसने सूट-बूट पहना हुआ था और टोपी लगा रखी थी। 

पुलिस ने बताया कि उसके हाथ में एक थैला और एक ट्रॉली थी जिसमें चोरी की गई नकदी रखी हुई थी। घर से बाहर निकलने के बाद वह फोन पर बात करने का दिखावा करने लगा ताकि किसी को उस पर शक न हो। पुलिस ने बताया कि नौकरानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि उसके बेटे को मंगलवार को एक दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया था। पुलिस ने 9 लाख रुपये की नकदी, सोने के गहने और अन्य सामान बरामद कर लिया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन