A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, पुलिस मूकदर्शक बनी रही

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, पुलिस मूकदर्शक बनी रही

पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हमला किया और पुलिस वहां मूकदर्शक बनी रही ये सबसे आश्चर्य की बात है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, पुलिस मूकदर्शक बनी रही- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, पुलिस मूकदर्शक बनी रही

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हमला किया और पुलिस वहां मूकदर्शक बनी रही ये सबसे आश्चर्य की बात है। पुलिस के संरक्षण में यह हमला हुआ। हमारे कार्यकर्ताओं के साथ जमकर मारपीट की गई। जबकि अपने जनअभियान की सूचना हमने पहले ही पुलिस को दी थी और सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि डायमंड हार्बर में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा होनी थी और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का काफिला गुजर रहा था। इसी बीच नड्डा जी की गाड़ी पर उसके बाद मेरी गाड़ी पर हमला हुआ। हमारे जितने कार्यकर्ता बाइक से जा रहे थे उनके ऊपर हजारों की भीड़ ने हमला किया। जबकि अपनी रैली पर हमले को लेकर हमने पहले ही पुलिस-प्रशासन को सूचना दी थी। लेकिन इसके बावजूद वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा-बंगाल सांस्कृतिक रूप से बहुत समृद्ध प्रदेश रहा है। चाहे कला और साहित्य हो हर क्षेत्र में आगे रहा है। लेकिन कल जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल ममता बनर्जी ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए किया इससे पता चलता है उनकी जमीन खिसक चुकी है। ममता बनर्जी का बयान बिल्कुल शर्मनाक है। विजयवर्गीय ने कहा कि ममता जी को अपने बोले गए वचन को सुधारें नहीं तो जनता उन्हें सुधार देगी। 

Latest India News