A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने कालिंदी कुंज से नोएडा जाने का एक रास्ता खोला

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने कालिंदी कुंज से नोएडा जाने का एक रास्ता खोला

शाहीन बाग में 70 दिनों से संविधान संशोधन विधेयक के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से कालिंदी कुंज जाने वाले एक रास्ता खोल दिया है।

Kalindi Kunj-Noida route opened after more than two months of Shaheen Bagh protest- India TV Hindi Kalindi Kunj-Noida route opened after more than two months of Shaheen Bagh protest

शाहीन बाग में 70 दिनों से संविधान संशोधन विधेयक के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से कालिंदी कुंज जाने वाले एक रास्ता खोल दिया है। इससे पहले आज सुप्रीम कोर्ट की नियुक्ति चौथे दिन वार्ताकार साधना रामचंद्रन शाहीन बाग में पहुंचीं और प्रदर्शनकारी महिलाओं से बातचीत कीं। खास बात है कि रामचंद्रन आज अकेले पहुंची, उनके साथ संजय हेगड़े मौजूद नहीं थे।

साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने इस मामले पर बताया कि आज रोड नंबर 9 को प्रदर्शनकारियों के एक समूह द्वारा फिर से खोल दिया गया था, लेकिन फिर बाद में इसे दूसरे समूह द्वारा बंद कर दिया गया। लेकिन फिर एक छोटे से स्ट्रेच को खोला गया है। उन्होनें कहा कि अभी भी इसपर कोई स्पष्टता नहीं है कि रास्ता खोलने पर सभी प्रदर्शनकारियों की इसपर सहमति है या नहीं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जामिया से कालन्दी कुंज की तरफ वाला रोड खोला गया लेकिन कालन्दी कुंज से जामिया की तरफ आने वाला समानांतर रोड पर पुलिस बेरिकेट अभी भी लगा है।

Latest India News