A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कमल हासन ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, जताई अपने घर को अस्‍पताल में बदलने की इच्‍छा

कमल हासन ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, जताई अपने घर को अस्‍पताल में बदलने की इच्‍छा

कमल हासन ने कहा कि यदि सरकार इसके लिए अनुमति देती है तो वो ऐसा करने के लिए तैयार है और कोरोना वायरस महामारी के इस संकट में वह अपने देश की मदद करना चाहते हैं।

Kamal Haasan offers to convert his residence into hospital- India TV Hindi Kamal Haasan offers to convert his residence into hospital

चेन्‍नई। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के उपचार में मदद करने के लिए अपने घर को अस्‍पताल में तब्‍दील करने की पेशकश की है। अपने एक ट्विट में हासन ने कहा है कि डॉक्‍टर्स और अपनी पार्टी मक्‍कल निधि मयम (एमएनएम) की मदद के साथ मैं अपनी उस बिल्डिंग को एक अस्‍थाई अस्‍पताल में बदलना चाहता हूं, जिसमें मैं अभी रह रहा हूं। ऐसा कर मैं कोरोना वायरस से सक्रंमित मरीजों की मदद करना चाहता हूं।  

पूरे देश में किस राज्‍य में कितने कोरोना वायरस के हैं मामले, देखने के लिए करें क्लिक

कमल हासन ने कहा कि यदि सरकार इसके लिए अनुमति देती है तो वो ऐसा करने के लिए तैयार है और कोरोना वायरस महामारी के इस संकट में वह अपने देश, अपने राज्‍य और अपने देशवासियों की मदद करना चाहते हैं।

Latest India News