Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक: मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस में माथापच्ची, राहुल गांधी के साथ राज्य नेताओं ने की मीटिंग

कर्नाटक: मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस में माथापच्ची, राहुल गांधी के साथ राज्य नेताओं ने की मीटिंग

वित्त और गृह मंत्रालय को लेकर कांग्रेस में जनता दल के बीच तनातनी देखी जा रही है।

<p>कर्नाटक के सीएम...- India TV Hindi कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

नई दिल्ली: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर और कांग्रेस की  मिलीजुली सरकार बनने के बाद कैबिनेट के गठन को लेकर विवाद शुरू हो गया है और ये विवाद बढ़ता-बढ़ता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक जा पहुंचा है। शनिवार को कर्नाटक सरकार में मंत्रालयों के बंटवारों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्य ईकाई के नेताओं से विचार-विमर्श किया। लंबी मीटिंग के बाद इस विषय पर कोई सहमति नहीं बन पाई है।

रविवार को फिर इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता बैठेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, डिप्टी चीफ मिनिस्टर च परमेश्वर, राज्य पार्टी प्रभारी केसी वेणुगोपाल, डीके शिवकुमार और मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस मुद्दे पर मुलाकात की है। इस मुद्दे पर बात करते हुए वेणुगोपाल ने मीडिया से कहा कि हमने मंत्रालयों को लेकर बात की।

''पहले हम ये तय कर लें किस पार्टी के पास कौन सा मंत्रालय जाएगा इसके बाद किस नेता को कौन सा मंत्रालय दिया जाएगा इस पर फैसला लिया जाएगा। ये सारा मुद्दा एक या दो दिन में निपटा लिया जाएगा।'' वित्त और गृह मंत्रालय को लेकर कांग्रेस में जनता दल के बीच तनातनी देखी जा रही है।

 

Latest India News