A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव निकले हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं।

Siddaramaiah- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Siddaramaiah

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने मंगलवार की सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि कोरोना टेस्ट में वो पॉजिटिव निकले हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वो अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट में सलाह दी कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वो लक्षणों को लेकर सावधान रहें और खुद को क्वारंटीन कर लें।

सिद्धारमैया को कल देर रात मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सिद्धारमैया के बेटे यतींदरा ने बताया कि मेरे पिता को कल रात से बुखार था। इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गौरतलब है कि इससे पहले 2 अगस्त को कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दूसरे दिन ही येदियुरप्पा की बेटी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें भी मणिपाल हॉस्पिटल में ही एडमिट कराया गया है।

Latest India News