A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक: मैसुरु में शादी समारोह के दौरान कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर चाकू से हमला

कर्नाटक: मैसुरु में शादी समारोह के दौरान कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर चाकू से हमला

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर एक शादी समारोह के दौरान चाकू से हमला हुआ है।

<p>Tanveer Sait</p>- India TV Hindi Tanveer Sait

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक तनवीर सेत पर एक शादी समारोह के दौरान चाकू से हमला हुआ है। नरसिम्हाराजा सीट से कांग्रेस विधायक तनवीर मैसूर में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब 11.45 बजे अचानक एक शख्‍स ने उन पर हमला कर दिया। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है। हमले के तुरंत बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

मैसुरु के पुलिस कमिश्नर केटी बालकृष्णा का कहना है कि 52 साल के विधायक तनवीर को गर्दन के पास चोट लगी है और उनका एक स्थानीय अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। हमलावर की पहचान उदयगिरी के 20 साल के हमलावर फरहान के रूप में हुई है। फरहान को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि आरोपी ने विधायक पर क्यों हमला किया।

मैसुरु पुलिस का कहना है कि कांग्रेस एमएलए एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। हमले के बाद बुरी तरह लहूलुहान सेत को घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर कोलम्बिया हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि विधायक को गंभीर चोटें आई हैं। हमले के बाद मौके पर मौजूद विधायक सेत के समर्थकों ने युवक की जमकर पिटाई की। 

 

Latest India News