A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP सरकार के पूर्व मंत्री और उनके ड्राइवर को 8 बदमाशों ने किया अगवा, फिर...

BJP सरकार के पूर्व मंत्री और उनके ड्राइवर को 8 बदमाशों ने किया अगवा, फिर...

कर्नाटक के पूर्व मंत्री वार्थुर प्रकाश को 27 नवंबर को आठ व्यक्तियों ने कथित रूप से अगवा कर लिया और उसके अगले दिन उन्हें मुक्त कर दिया।

<p>BJP सरकार के पूर्व...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE BJP सरकार के पूर्व मंत्री और उनके ड्राइवर को 8 बदमाशों ने किया अगवा

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मंत्री वार्थुर प्रकाश को 27 नवंबर को आठ व्यक्तियों ने कथित रूप से अगवा कर लिया और उसके अगले दिन उन्हें मुक्त कर दिया। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार 28 नवंबर को बेंगलुरु के बाहरी इलाके होसकोटे के समीप प्रकाश को रिहा कर दिया गया।

एक सूत्र ने कहा, ‘‘प्रकाश ने कहा है कि जब वह कोलार गोल्ड फील्ड में अपने फार्म हाऊस पर गए थे, तब उन्हें उनके ड्राइवर के साथ आठ लोगों के एक गिरोह ने अगवा कर लिया था।’’ सूत्र के अनुसार पूर्व मंत्री को सूनसान जगह पर ले जाया गया और उन्हें यंत्रणा दी गई। सूत्रों के अनुसार लौटने के बाद प्रकाश ने बेल्लांदुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

संवाददाताओं द्वारा इस संबंध मे पूछे जाने पर उन्होंने कहा , ‘‘मैं आापको बाद में बताऊंगा।’’ वह 2012 से 2013 तक कर्नाटक की भाजपा सरकार में मंत्री थे।

Latest India News