A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे लोगों की यात्रा का पूरा खर्च उठाएगी कर्नाटक सरकार

प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे लोगों की यात्रा का पूरा खर्च उठाएगी कर्नाटक सरकार

कर्नाटक सरकार ने प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे हुए लोगों को उनके गृह राज्य तक की यात्रा का खर्च उठाने का फैसला किया है। 

प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे लोगों की यात्रा का पूरा खर्च उठाएगी कर्नाटक सरकार - India TV Hindi Image Source : GOOGLE प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे लोगों की यात्रा का पूरा खर्च उठाएगी कर्नाटक सरकार 

बेंगलुरु: कर्नाटक सरकार ने प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन में फंसे हुए लोगों को उनके गृह राज्य तक की यात्रा का खर्च उठाने का फैसला किया है। । सरकार ने यह फैसला उस प्रवासी श्रमिकों की उस अपील पर विचार के बाद लिया है जो अपने घर वापस जाने के लिए यात्रा का खर्च उठा पाने में असमर्थ थे।

कर्नाटक सरकार ने कहा कि प्रवासी मजदूर देश के दूर-दराज के हिस्सों से आए हैं और हमारे बीच रहकर जीविकोपार्जन करते हैं इसलिए संकट की इस घड़ी में राज्य को उनकी मदद करनी चाहिए। इसलिए कर्नाटक सरकार ने प्रवासी श्रमिकों और लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए हर व्यक्ति का यात्रा खर्च उठाने का फैसला लिया है।

प्रवासी श्रमिकों और फंसे हुए लोगों को उनके संबंधित राज्यों तक श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 31 मई 2020 तक की यात्रा का पूरा खर्च कर्नाटक सरकार उठाएगी। 

Latest India News