A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, इन राज्यों से आने वाली फ्लाइट्स और ट्रेनें स्थगित

Coronavirus: कर्नाटक सरकार का बड़ा फैसला, इन राज्यों से आने वाली फ्लाइट्स और ट्रेनें स्थगित

कर्नाटक सरकार ने राज्य में महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश और राजस्थान से आने वाली सभी फ्लाइट्स, ट्रेनों और वाहनों को स्थगित कर दिया है।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : AP Representational Image

बेंगलुरु. कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बड़ा फैसला लिया है। कर्नाटक सरकार ने राज्य में महाराष्ट्र, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश और राजस्थान से आने वाली सभी फ्लाइट्स, ट्रेनों और वाहनों को स्थगित कर दिया है।

कर्नाटक में संक्रमण के 75 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 2,493 हुई

कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 75 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 2,493 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। विभाग द्वारा दोपहर में जारी बुलेटिन में बताया कि अब तक इस खतरनाक वायरस से 47 लोगों की मौत हो चुकी है और 809 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। राज्य में फिलहाल कोरोना पीड़ित 1,635 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

बृहस्पतिवार को उपचार के बाद स्वस्थ् 28 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। राज्य में सामने आए संक्रमण के 75 नए मरीजों में 46 वो लोग शामिल हैं जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से आए हैं। इसके अलावा इनमें तमिलनाडु से लौटे छह, तेलंगाना से लौटे दो तथा केरल और दिल्ली से लौटा एक-एक व्यक्ति भी शामिल है। एक व्यक्ति ने संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की है।

राज्य में सबसे ज्यादा 27 नए मामले उडुपी से सामने आए हैं। इसके बाद हासन से 13, बेंगुलुरू शहरी और यादगिरी से सात-सात, चित्रदुर्ग और दक्षिण कन्नड़ से छह-छह, कलबुर्गी, चिकमंगलुरु से तीन-तीन और रायचुर से एक मामला सामने आया है।

With inputs from Bhasha

Latest India News