A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ISI का गेम प्लान है करतारपुर सम्मेलन, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कही ये बात

ISI का गेम प्लान है करतारपुर सम्मेलन, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कही ये बात

इस बात की आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर का इस्तेमाल सिख श्रद्धालुओं को भारत के खिलाफ भड़काने में कर सकता है

Kartarpur Convention 2019 is an ISI game plan says Capt Amrinder Singh, ask Imran Khan to stop them- India TV Hindi Kartarpur Convention 2019 is an ISI game plan says Capt Amrinder Singh, ask Imran Khan to stop them

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2019 में करतारपुर मे होने वाले सम्मेलन को पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी ISI का गेम प्लान बताया है। मंगलवार को उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में लिखा कि ‘सिख फॉर जस्टिस’ नाम की संस्था ने पंजाब को ‘मुक्त’ कराने के लिए पाकिस्तान की सेना की जो मदद मांगी है उससे उस संस्था और ISI की सांठ-गांठ का भंडाफोड़ हुआ है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे लिखा है कि 2019 में होने वाला करतारपुर सम्मेलन ISI का गेम प्लान हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अगर भारत के सात शांति के लिए सच में गंभीर हैं तो उन्हें यह सब रोकना चाहिए। अपने ट्वीट संदेश में उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और विदेश मंत्रालय को भी टैग किया।

इस बात की आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर का इस्तेमाल सिख श्रद्धालुओं को भारत के खिलाफ भड़काने में कर सकता है और यही वजह है कि उसने करतारपुर कॉरिडोर को खोलने में इतनी जल्दबाजी दिखाई है।

Latest India News