A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर: मेजर ने मोबाइल फोन इस्तेमाल से रोका तो जवान ने मारी गोली

कश्मीर: मेजर ने मोबाइल फोन इस्तेमाल से रोका तो जवान ने मारी गोली

बताया जा रहा है कि जवान ने मेजर को पीछे से आकर एके-47 से 5 गोलियां मारी। मेजर शिखर थापा 8 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। बताया जा रहा है कि जिस जगह मेजर तैनात थे, वह जगह एलओसी के बेहद नजदीक है। सेना के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है और मामले की जा

Army- India TV Hindi Army

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में मंगलवार को सेना के दो जवानों के बीच हुए झगड़े में मेजर की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नियंत्रण रेखा से सटे उड़ी सेक्टर में एक जवान ने आपसी झगड़े में 8 राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर शेखर थापा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि झगड़ा मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर शुरू हुआ। नाराज जवान ने अधिकारी पर कई गोलियां चलाईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। ये भी पढ़ें: दलालों के चक्कर में न पड़ें 60 रुपए में बन जाता है ड्राइविंग लाइसेंस

बताया जा रहा है कि जवान ने मेजर को पीछे से आकर एके-47 से 5 गोलियां मारी। मेजर शिखर थापा 8 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। बताया जा रहा है कि जिस जगह मेजर तैनात थे, वह जगह एलओसी के बेहद नजदीक है। सेना के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जवान को मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते देख मेजर थापा ने जवान को रोका। मेजर ने जवान से इसकी शिकायत कमांडिंग ऑफिसर से करने की भी बात कही।

इसके बाद दोनों में धक्का-मुक्की हुई, जिसमें जवान का फोन टूट गया। इसके बाद दोनों में जबरदस्त बहस हुई, इससे नाराज जवान ने मेजर को गोली मार दी। इस मामले में सेना देर शाम तक कोई बयान जारी कर सकती है।

ये भी पढ़ें: अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...
इस राजा की थी 365 रानियां, उनके खास महल में केवल निर्वस्‍त्र हीं कर सकते थे एंट्री

Latest India News